सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

cute love story( collge dinoke )


Apko meri Baisakhi ki story mein swagat hai.aaj ham sunege kuchh college dinoke sacchi our achi love story.


 मेरा काॅलेज का first day था। मैं थोड़ा घबराई हुई थी  अच्छा दोस्त कोई मिल पायेगा या फिर नहीं यह सोच कर । पर first day कॉलेज में बहुत अच्छा गया बहुत सारे दोस्त मिले कुछ अच्छे दोस्त मिले। ऐसे ऐसे करके 5 दिन बीत गया।  फिर एक दिन  क्लास खत्म होने के बाद  कुछ सीनियर स्टूडेंट आये। और हमारे क्लास को अंदर से बंद कर दिया यह देख कर हम सब थोड़ा घबरा गए और हमको कुछ rule regulation समझने लगे। सीनियर में से  एक हितेश नाम का  लड़का मुझे खडा होने के लिए बोला  और मुझे गाना गाने के लिए बोला मै बहुत चुपचाप बाला लड़की थी मै । Pura nervous हो गई और मैने बोल दिया मुझे गाना नहीं आता। तब सब सीनियरस्  मुझे पे हसने  लगे। ये देख कर मुझे रोना आ गया और मैं क्लासरूम से भाग  गई। और क्लास ना करके मै सीधा घर चली गयी। दूसरे दिन मैं  खुद को संभाल के   कॉलेज गई  और मेरे दोस्तो कै साथ  घूम रही थी । तब boys senior ग्रुप कैंटीन के पास खड़े थे। मुझे देख कर हितेश मुझे अपने पास बुलाया और कल्की भागजाने बलि batamizzi के लिए मुझे उसने सभी सीनियर को माफ़ी माग्ने के लिए  बोला। पर मैने मना कर दि और चलिआई । ऐसे ही बारबार मेरे साथ कोई या कोई बातो के लिए अक्सर सीनियर मेरा मजाक उड़ते थे इसीलिए कुछ दिनों के लिए कॉलेज ना जाना ठीक होगा मैंने सोच।

collge dinoke sacchi our achi love story.


कॉलेज दो दिन नहीं गई थी । एक दिन शाम 7:00 बजे मुझे एक unknown number से 2 मिस कल आये थे। मैंने उस नंबर से कल किया उस तरफ से  कोई  फोन उठा कर  पूछा  तुम  कॉलेज क्यों नहीं आई थी?तो मैंने पूछा आप  कौन है? तो उसने जबाब दिया मे हितेश बोल रहा हूँ। तुम कॉलेज क्यों नहीं आई थी।
 मे- मेरी मर्जी मैं कॉलेज जाऊ या नही। आपको उसे क्या मतलब ? 
हितेश - तुम्हारी मर्जी से  नही चलेगा कॉलेज रेगुलर आना पड़ेगा हमारा रूल है। 

मे- तुमको मेरा नंबर कहाँ से मिला?
हितेश - तुम इतना question मत पूछो । कॉलेज आ जाना बस।
मे-  में कॉलेज नही जा सकती मुझे बुखार है।और मुझे कल करना बंद करो। 

यह बोलकर मैं कल काट दी और उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। और तक्रिबं 5 दिनों के बाद मैं कॉलेज गयी । कॉलेज में जाते ही जाते  Boys Senior से मुलाकात हो गयी।पर इस बार  कोई मुझे  परेशान नही कर रहा था। यह देख कर मुझे बहुत खुशी लगी। उस के बाद में क्लास में  इंटर करने ही वाली थी मेरे हाथ को पीछे से खींच कर  हितेश एक खाली रूम में ले गया और बड़ी ही टेंशन से पूछने लगा क्या हुआ था  तुमको अब कैसी हो। और मेरा नंबर क्यों ब्लॉक किया? पर मैं उसका हाथ छुड़ा कर अपने क्लास में चली आई। आज मे लास्टै क्लास practical cover कर रही थी कुछ दिनों का जो पेंडिंग  था ।  तो इसीलिए आज घर जाते समय बहुत देर होगई । मेरे फ्रेंड भी सब घर जा चुके थे। तो घर जाते समय कॉलजेे के कुछ बदमास लड़के पीछे पड़ गए थे। तभी हितेश उसी रास्ते मै जा रहाथा। उसने मेरे पास गाड़ी रखा और बैठ ने केलिए बोला। पर मेने ना सुनकर आगे चला आया। पर उसने हात पकड़ कर जबरदस्ती बैठा दिया और घुसे से बोलने लगा अकेली क्यों जा रही थी तुम्हारी friend कहाँ है। पर मएने कुछ जवाब नहीं दिया । उसने मुझे घर के पास ड्रॉप करके चला गया। 

collge dinoke sacchi our achi love story.

 हितेश हमेशा कॉलेज के समय मुझे ले जाया करता था और कॉलेज से घर छोडा करता था। पहले पहले इस बात में हमारी बहुत बहस होती थी पर धीरे  धीरे हम  अब अच्छे फ्रेंड हो चुके थे।
कॉलेज के function दिन हितेश ने मुझे प्रोपोज किया। तब में पुरा घबरा गई और मुझे बहुत जोर से गुस्सा आया  उसे मैने मना कर दिया और वहाँ से मैं चली आई। मुझे कभी पता नहीं था  हितेश मेरे लिए ऐसा फील करता है।
मै घर मैं जा कर ये सा सोच रहती तब मुझे लग मैंने मना करके मैने बहुत ग़लत किया। मै भि कहीं ना कही उसके लिय ऐसा ही फिल करती थी। मैने सोच लिया लिया कल ही कॉलेज जाकर मैं भी उसे प्यार करती हूँ यह बोल दूँगी। 
कॉलेज गई तो हितेश नहीं मिला तो इसलिए मैं क्लास करने चली गई। क्लास खत्म होने के बाद मैं campus में घूम रही थी तभी हितेश और एक लड़की के साथ बात कर रहा था। हितेश ज्यादा किसी लड़की के साथ बात नहीं करता था बस मेरे साथ बात करता था पर यह लड़की के साथ देख कर थोड़ा मुझे  अजीब लगा। तो मैं हितेश के classment से पूछा यह लड़की कौन है तब उसने  जबाब  दिया शायद उसकी न्यू girlfriend है। 
तभी मे  रोज की तरहा इस बार ना भागकर आमने सामने बात करना सही होगा सोचा और उसको मेरे पास बुलाया। और जोर जोर से चिल्लाकर पूछने लगी तुम उसे प्यार करते हो। तो मुझे प्यार करते हो ये झूठा नौटंकी क्यों किये? तुम जैसे लड़के को मै अच्छे से जानती हु। 
ये बोलकर मै  कॉलेज से बाहर निकल गई और हितेश मुझे पुकार रहाथा और मेरे पीछे पीछे आ रहाथा। पर मैं उसके बातों को ना सुनकर।  मै सभी बातो को सोच सोच road cross कर ही रही थी तभी एक गाड़ी के साथ मेरा accident हो गया। होस आया जब मै hospital मै थी और मेरे पास हितेश बैठ के रो रहाथा। और मेरे होस आया देख कर उसने मुझे गले लगाकर बोला मै तुमे ही प्यार करता हु पागल। और हमारे बीच सभी गलत फैमि उसने दूर किया। 

collge dinoke sacchi our achi love story. 
आज हमारा relationship को 8 साल बीत चुके है। और हम दोनों घर मै भी हमारे बरमै बता चुके है और कुछ दिनों के बाद हमारा शादी भी होने बाला हैं। 
 
आपको मेरी story केसा लगा कॉमेंट करके जरूर बताइये। 






































































































 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

aapko story kaisa laga comment ka to Jarur bataiye

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Motivation story

  Apko meri Baisakhi ki story mein swagat hai. Aj ham sunege ak achisi motivition story.  एक निर्णय : मेदीनि नाम के गाँव में  एक छोटा सा  स्कूल था। गाँव की सभी बचे उसी स्कूल  मै पढ़ते थे। एक राघव  नाम का बच्चा वहाँ दसवीं कक्षा में पढ़ता था। उसको पढाई मै मन नहीं लगता था वह हमेशा अपने दोस्तों के साथ खेलता रहता  और अपना समय बर्बाद करता । ऐसे ही देखते देखते  board exam का समय आ गया। सभी मन लगाकर पढ़ने लगे पर राघब और उसके दोस्त पढ़ाई छोड़ के हमेशा खेलने के लिए चले जाते। कुछ समय के बाद exam का दिन आ गया सभी exam दिय।  achisi motivition story.   महीने के बाद exam का result निकल आया। राघव exam में फैल हो चुका था पर फैल होने का उसको  ज़रा भी दुख  नहीं था । क्योंकि  उसे  पता था उसके दोस्त भी फैल हो गए होंगे क्योंकि उन्होंने भी पढ़ाई नहीं किये थे और खेल कूद में समय बिताय थे। राघव झट से अपने दोस्तों के घर चला गया result पूछने के लिए।  पूछने पर पता चला राघव के सभी दोस्त पास हो चुके थे बस अकेला राघव फैल हो गया था। राघव के आँखों के सामने सभी दोस्त और पढ़ने के लि शहर चले गए बस राघव अकेला गाँव में रह